Business

header ads

कोविड-19 की आपदा की घड़ी में भामाशाह और संस्थाओं द्वारा सहयोग का सिलसिला जारी


रमेश शर्मा...
जैसलमेर। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के उपायों के अन्तर्गत लॉकडाउन की स्थिति में जरूरतमन्दों की सहायता के लिए जैसलमेर के भामाशाह और संस्थाएं मदद के लिए पूरी उदारता के साथ आगे आ रही हैं।

शुक्रवार को मुस्लिम मुसाफिर खाना जैसलमेर के अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने मुसाफिर खाना की ओर से कोविड-19 आपदा में सहयोग के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष के नाम 1 लाख 51 हजार रुपए का चैक जिला कलक्टर नमित मेहता को भेंट किया। इस अवसर पर पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष सुमार खान एवं हाजी शमशेर खान उपस्थित रहे।

इस दौरान मुसाफिर खाना जैसलमेर के अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने जिला कलक्टर को अवगत कराया कि मुसाफिर खाना की ओर से जैसलमेर शहर के वार्ड संख्या 23 व 39 में जरूरतमन्दों के लिए आवश्यक राशन सामग्री के वितरण का कार्य किया जा रहा है। मुसाफिर खाना में मुसाफिरों के लिए निःशुल्क भोजन व्यवस्था उपलब्ध कराई जा रही है।

अध्यक्ष गाजी छोटू खान ने जिला कलक्टर से कहा कि आवश्यकता पड़ने पर मुसाफिर खाना व ईदगाह बेरा रोड के हॉल व रूम की जब भी जरूरत हो प्रशासन इन्हें उपयोग में ले सकता है। इसके साथ ही आपदा की स्थिति में आवश्यकता पड़ने पर हरसंभव सहयोग मुहैया कराया जाएगा। जिला कलक्टर नमित मेहता ने इस पर आभार जताया और कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में जहाँ जो कुछ मदद कर सकते हैं, करने के लिए आगे आना ही मानवता की सबसे बड़ी सेवा है। 

तो वहीं पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष सुमार खान ने कोविड19 मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए अपनी ओर से व्यक्तिगत तौर पर 11 हजार रुपए की धनराशि का चैक जिला कलक्टर को सौंपा। 

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack