Business

header ads

योगी सरकार के 3 वर्ष पूर्ण: CM योगी ने कहा-"सरकार का कार्यकाल विकास, विश्वास और सुव्यवस्था का रहा"


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के सफलता के 3 वर्ष पूर्ण होने लोकभवन में प्रेसवार्ता को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने अपने 03 वर्ष के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का पर्सेप्शन बदलने में सफलता प्राप्त की है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का कार्यकाल विकास, विश्वास और सुव्यवस्था का रहा है। इस सफलता का आधार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यशस्वी नेतृत्व, मार्गदर्शन और प्रेरणा रही, जिसके बल पर देश के सबसे बड़े राज्य की लुढकी हुई कानून-व्यवस्था को बहाल करने, पटरी से उतरे विकास कार्याें को द्रुतगति से आगे बढ़ाने तथा लोकतांत्रिक मूल्यों और आदर्शों पर आमजन के मूल्यों को बहाल कर सुशासन की ओर अग्रसर किया गया।

बता दें कि इस अवसर पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा प्रकाशित पुस्तिका ‘सुशासन के 3 वर्ष-नये भारत का नया उत्तर प्रदेश’ का विमोचन किया।

तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने मिशन 2022 की रणनीति पर अभी से काम शुरू कर दिया है। बैठक में बीजेपी ने उन विधानसभा सीटों को चिंहित किया है जहां पर वर्ष 2017 के विधानसभा और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी कमल नहीं खिला सकी थी इन सीटों पर एक-एक प्रभारी नियुक्ति कर दिये गये हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack