Business

header ads

कोरोना संक्रमण: पूर्व सीएम व मंत्री समेत 45 लोगों की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव


लखनऊ। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके पुत्र सांसद दुष्यंत की कोरोना वायरस संक्रमण जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आयोजित हुई एक पार्टी में सिंगर कनिका कपूर ने बतौर अतिथि शिरकत की थी। जिसमें सिंगर कनिका कपूर की जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाया गया।

बता दें कि इसी के चलते राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत ने सेल्फ आईसोलेशन में रखा था और जांच के बाद स्पष्ट हो गया है कि इनमें इस वायरस के कोई भी लक्षण नहीं है। इस पार्टी में कई नामी हस्तियों ने शिरकत की थी और जांच के बाद करीब 45 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बताया जा रहा है कि कनिका कपूर लंदन से लखनऊ आई थीं। इसके बाद कनिका लखनऊ में ही अपने अपार्टमेंट में रुकीं और वहां एक होटल में पार्टी में शामिल हुई थी। इसी पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, उनके पुत्र दुष्यंत सिंह और पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, पूर्व सांसद जितिन प्रसाद ने भी शिरकत की थी। जानकारी मिलने के बाद इन्होंने सेल्फ आइसोलेट ​लिया था। तो वहीं इनकी भी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं उनके पिता का कहना है कनिका लंदन से आने के बाद सैंकड़ों लोगों से मिली थीं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack