Business

header ads

जयपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला, हर घर में दहशत का माहौल


राजधानी जयपुर जिले में स्थित रामगंज इलाके में शुक्रवार को कोरोना का एक औऱ पॉजिटिव केस सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है कुल मिलालर एक ही जगह से 2 लोग कोराना पॉजिटिव मिले हैं और प्रशासन ने संक्रमण को फैलाव से रोकने हेतू पूरे परकोटे में कर्फ्यू लगा दिया है।

बता दें कि रामगंज में शुक्रवार को एक और व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला यानी 2 दिन में दो पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद परकोटे का दृश्य बिलकुल ही बदल गया। इलाके के लोग कोरोनावायरस जांच के लिए एसएमएस अस्पताल के लिए पहुंचे और शाम तक करीब 728 लोगों ने जांच करवाई जिसमें 643 लोगों की रिपोर्ट आ चुकी है तो वहीं इनमें 1 पॉजीटिव केस मिला और 75 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

वहीं इसको लेकर गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव स्वरूप ने बताया ओमान से रामगंज जो व्यक्ति आया था वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और इसी का दोस्त भी कोरोना पॉजिटिव डिटेक्ट हुआ है। उन्होंने बताया कि इंटर स्टेट बॉर्डर पूरी तरह सील कर दिए गए हैं। श्रमिकों के आने-जाने पर पूर्ण तरीक़े से रोक लगा दी गई है।

जिसमें रामगंज, सुभाष चौक, माणक चौक और कोतवाली थाना इलाके के साथ-साथ गलता गेट, ब्रहमपुरी व नारगढ़ थाना इलाके के परकोटे वाले हिस्से में पुलिस का सख्त पेहरा लगा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack