Business

header ads

जनता कर्फ्यू का असर: जयपुर की सड़कें पड़ी सूनी,भाजपा-कांग्रेस कार्यालय भी रहे बंद...देखें वीडियो


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण ने दहशत मचा रखी है। इस संक्रमण से बचने के लिए अपने अपने स्तर पर लोग सावधानी बरत रहे हैं और राज्यों की सरकारें भी सावधानी बरते के बारे में लगातार प्रचार प्रसार कर रही है। भारत में इस संक्रमण के फैलाव से बचने के लिए रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आहृवान का असर पूरी तरह देखने को मिला।



पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये गये जनता कर्फ्यू के आहृवान पर जयपुर की चारदीवारी में असर देखने को मिला और जनता कर्फ्यू के चलते जयपुर में सड़के सूनी नजर आई तो वहीं राजनीति पार्टियों के दफ्तरों के गेट भी आज बंद मिले। सबसे खास बात यह रही कि भाजपा और कांग्रेस कार्यालय के दफ्तर में एक भी कार्यकर्ता देखने को नहीं मिला और गेट पूरी तरह से बंद मिले तो वहीं जयपुर के चांदपोल बाजार में भी पूरी तरह से सन्नाटा रहा और चांदपोल स्थित जनाना हॉस्पिटल में और दिन के मुकाबले भीड़ कम रही।


जनता कर्फ्यू के दौरान सीकर रोड पर भी सन्नाटा रहा तो वहीं सीकर रोड पर स्थित लो फ्लोर बस डिपो में लो फ्लोर बसें लाइन से खड़ी रही। जनता कर्फ्यू के दौरान विद्याधर नगर के व्यापारियों ने पीएम मोदी के आह्वान पर स्वैच्छा से अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। जनता कर्फ्यू के दौरान विद्याधर नगर स्थित सब्जी मंडी के गेट बंद मिले। बंद के दौरान सबसे खास बात यह रही कि किसी भी व्यापारी को पुलिसकर्मी द्वारा बंद के लिए नहीं कहना पड़ा और लोगों ने स्वैच्छा से अपनी दुकानें बंद रखी।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack