Business

header ads

भाजपा नेता यादव के पुत्र "लोजपा" का थामेंगे दामन


पटना। बिहार की पाटलीपुत्र सीट से भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पुत्र अभिमन्यु यादव, चिराग पासवान की अगुवाई वाली लोक जनशक्ति पार्टी का दामन थामेंगे।

बता दें कि भाजपा नेता के पुत्र अभिमन्यु इसी माह की 27 तारीख को चिराग की मौजूदगी में लोजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। बताया जा रहा है कि अभिमन्यु यादव ने टीम अभिमन्यु नाम से अपनी एक संस्था बना रखी है और इसके माध्यम से वह पटना जिले के ग्रामीण इलाकों में सामाजिक कार्य करते रहते रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि बिहार में इसी साल के अंत तक चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि उनकी नजर फतुहा विधानसभा सीट पर है। जहां से वह विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। रामकृपाल यादव का पटना के ग्रामीण इलाकों,खासकर यादव बाहुल्य क्षेत्र में काफी प्रभाव माना जा रहा है और यही कारण है कि वह अपने बेटे को लोजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतारना चाहते हैं।

हालांकि अभिमन्यु के लोजपा में शामिल होने पर अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। रामकृपाल यादव ने बेटे के लोजपा में शामिल होने के बारे में कहा कि राजनीति में निर्णय लेने के लिए हर कोई स्वतंत्र है। उनके इस बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि अभिमन्यु लोजपा का दामन थामने में देरी नहीं करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack