Business

header ads

पीएम मोदी का ट्वीट-"लॉकडाउन को अभी कई लोग नहीं ले रहे गंभीरता से,राज्य की सरकारें कानून का करवायें पालन"


देवेंद्र शर्मा...
नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों बचाने के लिए प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था जो कि पूरी तरह से सफल रहा। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिसका कई जगह लोगों ने पालन किया तो कई जगह इसको लेकर लोग गंभीर नहीं दिखे।

आमजन के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा ​है कि 'लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।

बता दें कि इस संक्रमण से भारत में मरीजों की संख्या लगभग 400 के आस पास पहुंच चुकी है और अब तक करीब 7 इस संक्रमण के चपेट में आने के कारण अपनी जान गवा चुके हैं। इसी के चलते सरकार ने 31 मार्च तक सभी यात्री ट्रेनों को रोक दिया है। मेट्रो व अंतरराज्यीय बसों को भी रोका गया है। इसके अलावा जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी सरकारी और प्राइवेट ऑफिसों को भी बंद कर दिया वहीं राज्य की सरकारों ने भी कई जिलों को पूरी तरह से बंद कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack