Business

header ads

मुस्लिम समाज की पहल: आईसोलेशन वार्ड उपयोग हेतू जिला प्रशासन को सौंपा मदरसा


देवेंद्र शर्मा...
टोंक। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाव हेतू जहां सरकार पूरा सहयोग कर रही है तो वहीं भामाशाह भी सरकार की मदद करने में पीछे नहीं है तो वहीं मुस्लिम समाज भी बढ़चढ़कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं और प्रशासन को आईसोलेशन वार्ड उपयोग के लिए 2 बीघा जमीन पर बना मदरसा उपयोग में लेने के लिए पत्र सौंपा है।

बता दें कि टोंक में अल अमीन मदरसा संयोजक आमिर सिद्दीक़ी ने ज़िला कलेक्टर कक्ष में मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवनीत कुमार तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी नवीन्द्र  पाठक से भेंट की और बालिका केंपस को चिकित्सा विभाग को आइसोलेशन वार्ड उपयोग हेतु दिया है बता दें कि ये केंपस वार्ड नंबर 1 में स्थित है।

कैंपस के मीडिया प्रभारी सैयद असगर अली ने बताया कि उक्त परिसर में कुल 40 कमरे तथा 200 हॉस्टल बेड तैयार हैं। मौलवी आमिर ने ये कार्य समस्त मुस्लिम समाज की तरफ से किया है उक्त परिसर लगभग 2 बीघा ज़मीन पर बना है। उन्होंने मुस्लिम समाज से अपील की है कि प्रशासन की गाइड लाइस का पालन करें।

इस मौक़े पर एक्शन एड ज़िला समन्वयक ज़हीर आलम भी मौजूद रहे तथा अल आमीन के आतिफ सिद्दीक़ी, अफ़ज़ल हुसैन, जफर खान, अजमल खान मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack