Business

header ads

दोस्त की पत्नी से बात करना पड़ा भारी, दोस्त ने उतारा मौत के घाट


उरई। पत्नी से बार-बार बात करने की मना करने के बाद भी दोस्त ने बात करना बंद नहीं किया जिस पर दोस्त ही दोस्त का कातिल बन गया। सुनसान खेत में ले जाकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी और मौका पाकर भाग निकला। जिससे कोटरा पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

बता दें कि घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि कोटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नहर पुलिया के पास ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने एक शव बरामद किया था। जिसकी पहचान करायी गयी तो डकोर थाना क्षेत्र के जैसारीकलां निवासी भगवान सिंह के पुत्र नीरज के रूप में हुई और भगवान सिंह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में डकोर एवं कोटरा पुलिस को लगाया गया। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर कस्वा एट के पास से धर्मेंन्द्र पुत्र स्व. रामकुमार राजपूत निवासी ग्राम ऐंधा थाना कोटरा को पकड़ लिया। जव पुलिस ने धर्मेंन्द्र से हत्या के सम्बन्ध में पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया चाकू एवं बाइक बरामद की। जिस पर बैठाकर धर्मेंन्द्र नीरज को गाँव से कोटरा क्षेत्र में लाया था। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धर्मेंन्द्र की पत्नी से नीरज बात करता था। धर्मेंन्द्र ने कई बार नीरज को बात करने के लिए मना किया लेकिन उसके ऊपर कोई असर न पड़ा। जिस पर उसने नीरज को खत्म करने की योजना बनाई और गांव से बाइक पर बैठाकर कोटरा क्षेत्र में ले गया और चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर भाग निकला था।

आरोपी को पकड़कर जेल भिजवा दिया गया है। आरोपी को पकड़ने में कोटरा थाना प्रभारी रमेश चन्द्र मिश्रा, उप निरीक्षक राकेश कुमार यादव, सिपाहियों में लक्ष्मण सिंह, अंकित मिश्रा, अजित सिंह, अजित सिंह सहित अन्य की अहम भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack