Business

header ads

जयपुर पुलिस का सामाजिक सरोकार: निराश्रित लोगों को भोजन के पैकेट किये वितरित


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लाम्बा ने सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते हुए जयपुर पुलिस एवं सामाजिक संस्थाओं की ओर से निराश्रित लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किये।

बता दें कि अजयपाल लाम्बा ने आमजन से अपील की है कि आपको कोई भी निराश्रित व्यक्ति भूखा दिखे तो 100 नम्बर पर इसकी सूचना दें। पुलिस बिना समय गवाये तत्काल सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से उन्हें भोजन उपलब्ध करवाएगी। पुलिस को सामाजिक संस्थाओं द्वारा निराश्रित लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने के लगातार प्रस्ताव मिल रहे हैं। इन सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से भोजन उपलब्ध करवाया जायेगा।

इसी प्रकार पुलिस उपायुक्त पश्चिम कावेंद्र सिंह सागर ने भी चित्रकूट थाना क्षेत्र की दो कच्ची बस्तियों में निराश्रित लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल, थानाधिकारी वीरेंद्र सिंह सहित सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

पुलिस ने निराश्रित लोगों के रुके रहने के स्थान चिन्हित किये हैं। इन स्थानों पर पुलिस द्वारा निराश्रित लोगों को भोजन के पैकेट उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुमित कुमार, माणकचौक थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह राठौड़ सहित सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack