Business

header ads

जिला कलक्टर मेहता ने रात्रि चैपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं


जैसलमेर। जिला कलक्टर नमित मेहता ने ग्राम पंचायत बासनपीर में आयोजित रात्रि चैपाल के दौरान ग्रामीणों की धैर्य के साथ परिवेदनायें सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को मौके पर उनका तत्परता से निस्तारण करने के निर्देश दिये।

उन्होंने क्षेत्र की पेयजल, विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के साथ ही चिकित्सा, शिक्षा, राशन वितरण व्यवस्था, आंगनबाड़ी केन्द्रों पर पोषाहार वितरण व्यवस्था की ग्रामीणजनों से जानकारी ली।

इस दौरान जिला कलक्टर मेहता ने कहा कि रात्रि चैपाल करने का मुख्य उद्धेश्य ग्रामीण व अधिकारी एक मंच पर बैठक कर उनकी समस्याओं को जाने एवं उनका निस्तारण करें। चौपाल के दौरान कमालखां व बच्चायखां ने गांव में पानी की समस्या से अवगत कराया तो इस सम्बन्ध में जिला कलक्टर ने जलदाय विभाग के अभियंता को नहर का मीठा पानी सप्लाई करने के साथ नलकूप से हो रही पानी आपूर्ति की जांच करने के निर्देश दिए। 

रात्रि चौपाल के दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद, ओमप्रकाश, उपखण्ड अधिकारी दिनेश विश्नोई, सहायक निदेशक लोक सेवाएं भारत भूषण गोयल, तहसीलदार जैसलमेर विकास भाटी, विकास अधिकारी हीराराम कलबी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack