Business

header ads

राज्यपाल कलराज मिश्र की अपील: पलायन ना करें, विश्वास रखें


राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने पलायन कर रहे लोगों से अपील की है कि लोग अभी कहीं नहीं जाएं जहां हैं वहीं रुके रहे, प्रशासन ने लोगों की ठहरने खाने-पीने की पूरी व्यवस्था की हुई है। राज्यपाल मिश्र ने कहा कि 'यह संकट की घड़ी है, इस संकट की घड़ी में सभी धैर्य बनाए रखें, घबराए नहीं'।

बता दें कि राज्यपाल मिश्र ने रविवार को प्रदेशवासियों से नम्रनिवेदन किया है कि 'वैश्विक महामारी के इस समय में आप लोगों का अपने गांव या शहर जाना ठीक नहीं है। आप लोग अपने गांव में जाकर वहां अपने ही लोगों के लिए मुसीबत खड़ी करेंगे। इसलिए जहां हैं वही रहे। प्रशासन आपकी मदद के लिए तैयार है तत्पर है। आप लोगों की तकलीफ हम सभी की तकलीफ है। यदि कोई परेशानी है तो हेल्पलाइन्स पर फोन कीजिए, आपको जल्दी ही सहायता पहुंचेगी'।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि कल ही देवरिया के कुछ लोग जो यहां चौमूं में रहकर मजदूरी कर रहे हैं, उनका फोन आया मैंने उन्हें न जाने के लिए समझाया। वे मान गए। उनके रहने और भोजन की व्यवस्था के लिए विधायक से बात की। प्रशासन ने इन लोगों की पूरी व्यवस्था की और वे लोग अब यही है। उन्होंने अपने गांव न जाकर अपने गांव व परिवार की रक्षा की है साथ ही देश की सेवा भी की है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack