Business

header ads

आर्थिक सहायता के लिए उदारतापूर्वक आगे आ रहे हैं दानदाता


जैसलमेर। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के ऐहतियाती उपायों के अन्तर्गत लॉक डाउन की स्थिति में आपदा प्रभावितों को राहत के लिए चलाए जा रहे अभियान में सहयोग के लिए जैसलमेर जिले के भामाशाहों, विभिन्न समाजों और संस्थाओं की ओर से उदारतापूर्वक सहयोग किया जा रहा है।

बता दें कि रविवार को श्रीब्रह्मक्षत्रिय (खत्री) समाज समिति, जैसलमेर की ओर से अध्यक्ष दिनेश कुमार खत्री, सचिव महेन्द्र खत्री, कोषाध्यक्ष नरेश कुमार खत्री, समाज के पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण धड़ा एवं रमेश धड़ा, पूर्व सभापति कविता कैलाश खत्री, पार्षद ओम प्रकाश धनदे, समाजसेवी मूलचन्द बिछड़ा ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष कोविड-19 के लिए 1 लाख 1 हजार रुपए धनराशि की आर्थिक सहायता राशि का चैक जिला कलक्टर नमित मेहता को सौंपा।

समाज के प्रतिनिधियों ने जिला कलक्टर को बताया कि शहर में समाज के भवन भी हैं जिनका प्रशासन चाहे तो आवश्यकता पड़ने पर उपयोग कर सकता है। इसके अलावा जब भी किसी भी प्रकार के सामाजिक सेवा कार्यों की जरूरत महसूस हो, समाज हमेशा  प्रशासन के कार्यों में सहभागिता निभाने को तत्पर है।

तो वहीं भाटी कंस्ट्रक्शन कंपनी के नखतसिंह भाटी ने डेढ़ लाख रुपए, हरीश धनदे ने 1 लाख रुपए, मोहनगढ़ कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा 1 लाख रुपए, अर्जुनसिंह द्वारा 1 लाख रुपए तथा भगवानराम मिस्त्री की ओर से 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता के चैक जिला कलक्टर को सौंपे गए।

इसी प्रकार जैसलमेर शहर के तालरिया पाड़ा निवासी एक भामाशाह ने अपना नाम गोपनीय रखते हुए अपनी ओर से 51 हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष, 31 हजार रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष तथा 11 हजार रुपए जिला कलक्टर कोष के लिए आर्थिक सहायता राशि के चैक जिला कलक्टर को सौंपे।

जिला कलक्टर नमित मेहता ने सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त किया है और आह्वान किया है कि वर्तमान आपदा की इस घड़ी में अधिक से अधिक आर्थिक सहयोग के लिए पूरी उदारता के साथ आगे आएं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack