Business

header ads

क्या मंत्रिमंडल के विस्तार से थमेगा सियासी 'ड्रामा'?


देवेंद्र शर्मा...
अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मध्यप्रदेश में चल रही सियासी ड्रामे की गाड़ी पर जल्द ही ब्रेक लगने वाला है। सियासी ड्रामे की गाड़ी की आवाज दिल्ली पहुंची और इसी के बीच सोमवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की सोनिया गांधी से काफी देर तक चर्चा हुई।

सूत्रों का कहना है कि सीएम कमलनाथ की सोनिया गांधी से सियासी घमासान के साथ साथ राज्यसभा चुनाव को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई है। बताया जा रहा है कि एमपी में चल रहे सियासी ड्रामे की गाड़ी पर ब्रेक लगाने के लिए जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। गाड़ी से उतरे हुए कुछ विधायकों को मंत्री बनने का अवसर मिल सकता है वहीं कमलनाथ का कहना है कि अब विधायक वापस लौटकर आने लगे है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को पूर्ण समर्थन प्राप्त नहीं है जिसके चलते बाहरी समर्थन लेकर कांग्रेस की सरकार बनी थी। कमलनाथ सरकार को बसपा, सपा और निर्दलीय विधायकों का बहुमत मिला हुआ है और इन्हीं में से लगभग 10 विधायक कहीं लापता से हो गए थे उसी के बाद से कमलनाथ सरकार की गाड़ी धीमी हो गई थी लेकिन कमलनाथ ने गाड़ी की रफ्तार को बराबर रखते हुए गाड़ी में किसी ओर को नहीं चढ़ने दिया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack