Business

header ads

PM और CM के आदेश की पालना में जुटे विद्याधर नगर निवासी,घरों से बाहर नहीं निकलकर लॉकडाउन को बना रहे सफल


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। एक ओर जहां पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है तो वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कोरोना महामारी से देश को बचाने के लिए बार बार अपील कर रहे हैं। जिसका असर देश प्रदेश में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

बता दें कि राज्यों की सरकारें भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दूसरी बार सख्ती से किए गए लॉकडाउन का पालन करवा रही है जिसके तहत जयपुर बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। शहर के साथ साथ विद्याधर नगर स्थित मंदिर मोड़ सर्किल पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किए गए लॉकडाउन का सख्ती से आमजन पालन करता हुआ दिखाई दे रहा है।

लॉकडाउन के चलते विद्याधर नगर के मंदिर मोड सर्किल, पुराना विद्याधर नगर, सेक्टर चार, जेपी कॉलोनी, सेक्टर सात-आठ, अंबाबाड़ी, मॉल रोड, जगदम्बा कॉलोनी में भी लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं, वहीं आमजन भी कोरोना वायरस को लेकर सख्त दिख रहा है और घरों से नहीं निकल कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किए गए लॉकडाउन को सफल बनाने में लगे हुए हैं।

गौरतलब है कि विद्याधर नगर थाना SHO राधारमण गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार इलाके में गश्त कर रही है, थानाधिकारी के निर्देश पर ASI मदन​ सिंह अपनी टीम के साथ लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में जागरूक करते हुए इसके बचाव के बारे में बता रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack