Business

header ads

कोरोना संक्रमण: राजभवन में लगी मेडिकल टीम को राज्यपाल मिश्र ने भेजा SMS हॉस्पिटल


जयपुर। दुनियाभर में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। लोगों को इस संक्रमण से बचाने के चलते पीएम मोदी को बार बार लोगों को संबोधित करना पड़ रहा है। इस संक्रमण के लोग जद में ना आए इसके चलते केंद्र सरकार से लेकर राज्यों की सरकारें लोगों को जागरूक करने का कार्य कर रही है।

बता दें कि हिंदुस्तान को बचाने के लिए दुनियाभर में सबसे बड़ा यानि 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए राजभवन में वर्षों से सेवा दे रही मेडिकल टीम को पहली बार किसी राज्यपाल ने समाज की सेवा के लिए राजभवन से एसएमएस हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया है।

बता दें कि राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन में लगी मेडिकल टीम को एसएमएस हॉस्पिटल में अन्य चिकित्सों व मरीजों की सेवा के लिए भेज दिया है। इसके लिए उन्होंने एसएमएस के डॉ. सुधीर भंडारी से वार्ता की है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने बताया कि एसएमएस हॉस्पिटल में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व सावधानी बरतने का जो कार्य चल रहा है उसमें राजभवन की मेडिकल टीम का भी सहयोग लेवें और इस टीम को राजभवन से रिलीव कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack