Business

header ads

मुरादाबाद में मेडिकल-पुलिस टीम पर पत्थरबाजी करने के मामले में 17 गिरफ्तार


देवेंद्र शर्मा...
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मेडिकल टीम और पुलिसकर्मियों पर पत्थर मारने के मामले में 7 महिलाओं सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुरादाबाद के एसपी कुमार आनंद ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और पथराव में शामिल दूसरे लोगों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

बता दें कि पत्थरबाजी के दौरान एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया गया। एंबुलेंस में मौजूद डॉ. एससी अग्रवाल को खींचकर लोगों ने पीटना शुरू कर दिया। चारों तरफ से पथराव होने पर वहां मौजूद पुलिस के सिपाही भाग निकले। मेडिकल स्टाफ भी जान बचाकर वहां से भागे जबकि लोगों ने डॉक्टर की जमकर पिटाई की।

मेडिकल स्टाफ ने बताया कि लोगों ने वहां उन लोगों को पीटने की पहले से ही तैयारी कर रखी थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे।

उन्होंने आदेश दिया है कि दोषी व्यक्तियों ने जो राजकीय संपत्ति का नुकसान किया है उसकी भरपाई भी उनसे सख्ती से की जाएगी। जिला पुलिस प्रशासन ऐसे उपद्रवी तत्वों को तत्काल चिन्हित करें और प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा के साथ ही उपद्रवी तत्वों पर पूरी सख्ती भी करे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack