Business

header ads

लग्जरी कार से 2 किलो 50 ग्राम अफीम का दूध बरामद, दो बदमाशों को दबोचा


पाली।  पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के निर्देशन में सोजत DSP डाॅ. हेमंत कुमार के नेतृत्व में वृत में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत बगड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सफलता हासिल की है। बता दें कि जोधपुर कमिश्नरेट का मोस्ट वांटेड व हार्डकोर अपराधी श्यामलाल विश्नोई को सोजत वृत पुलिस ने बगड़ी थाना क्षेत्र में दबोचने में कामयाबी हासिल की है।

गौरतलब है कि आरोपी श्यामलाल मादक पदार्थ की तस्करी करते लग्जरी कार में सवार होकर 2 किलो 50 ग्राम अफीम का दूध परिवहन कर ले जा रहा था। उसी दौरान पुलिस नाकाबन्दी तोड़कर भागा तो सीओ सोजत डाॅ. हेमन्त कुमार के निर्देश पर वृत के तीन थाना सोजत रोड़, मारवाड़जक्शन व बगडी़ की पुलिस आरोपियों के पीछे पड़ गई और आखिर पीछा करते हुए बगडी़ क्षेत्र में आरोपी श्यामलाल विश्नोई व उनके साथी कैलाश विश्नोई को कार सहित दबोचने में कामयाबी हासिल की जबकि चालक मौका पाकर भागने में सफल रहा।

बता दें कि इन आरोपी के विरूध कई थानों में 21 अपराधिक लूट, हत्या, मारपीट, सरकारी सम्पत्ति को नुकसान, अपहरण जैसे जघन्य अपराध जैसे मामले दर्ज हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सोजत सीआई रामेश्वरलाल को सौंपी गई है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack