Business

header ads

टोंक पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे में किया पर्दाफाश, आरोपी को दबोचा

राजस्थान के टोंक जिले के देवली क्षेत्र स्थित बंथली गांव में शुक्रवार को 15 वर्षीय किशोरी की हत्या मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार करने में टोंक पुलिस ने सफलता ​हासिल की है। बता दें कि टोंक, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्दू के आदेशानुसार ASP गोरधनलाल सोकरिया, DYSP रामचंद्र नेहरा और साइबर सेल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था और टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धरदबोचा गया।

मामले को लेकर टोंक, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्दू ने बताया कि हत्या मामले में पुलिस टीम ने लेखराज उर्फ मुकेश मीणा को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या करने की वारदात को स्वीकार किया है। दुष्कर्म के प्रयास के चलते आरोपी किशोरी को सुनसान जगह ले गया था किशोरी के चिल्लाने व बदनामी के डर के चलते आरोपी ने किशोरी को मौत के घाट उतार दिया।


बता दें कि शुक्रवार को किशोरी अपने घर से परिजनों के लिए खाना लेकर खेत पर जा रही थी। उसी दौरान किशोरी का शव सुगलया खाल में पड़ा मिला था और घटना की सूचना मिलते ही टोंक, पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्दू, देवली डीएसपी रामचंद्र व दूनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटे में पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack