Business

header ads

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को दी बधाई


योगेश शर्मा...
जयपुर। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर सर्वप्रथम भाजपा के तमाम कार्यकर्ताओं को बधाई और शुभकामनाएं दी। बता दें कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि अंत्योदय, एकात्म मानववाद, सबका साथ- सबका विकास-सबका विश्वास तथा राष्ट्रवाद ही भाजपा का परम ध्येय है। आज के पुनीत अवसर पर मैं उन सभी मनीषियों को वंदन करती हूं जिन्होंने इस परिवार की नींव रखकर एक उत्कृष्ट राजनीतिक दल मां भारती के परम वैभव को समर्पित किया।

उन्होंने लिखा कि राष्ट्रवादी विचारधारा पर आधारित एक छोटे से संगठन को अपने कठोर परिश्रम से विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने वाले सभी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों को भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, सुंदर सिंह भंडारी, नानाजी देशमुख, कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता विजयाराजे सिंधिया व अटल बिहारी वाजपेयी जैसे उन सभी महापुरुषों को प्रणाम, जिन्होंने भाजपा परिवार को खड़ा करने व समृद्ध बनाने में अपना जीवन समर्पित कर दिया।

पूर्व सीएम राजे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा के सभी पदाधिकारियों को भी विशेष बधाई दी और ट्वीट किया जिनकी राष्ट्रवादी विचारधारा, सुशासन एवं विकास नीति से प्रभावित होकर आज देश का हर वर्ग पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack