Business

header ads

मंत्री खाचरियावास ने 8 विधानसभा क्षेत्रों का किया दौरा, जनता को दिया धन्यवाद


जयपुर। परिवहन मंत्री एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज जयपुर के 8 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लॉकडाउन और कर्फ्यू में रह रही जनता से रूबरू होकर सरकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं का जायजा लिया।

मंत्री खाचरियावास ने लगभग सभी वार्डों के आठों विधानसभा क्षेत्रों में राज्य सरकार, कांग्रेस संगठन, नागरिक सहायता समूह द्वारा चलाई जा रही जनता रसोइयों का निरीक्षण किया। नागरिक सहायता समूह द्वारा जयपुर में रोजाना लगभग 2 लाख भोजन के पैकेट बांटे जा रहे हैं। सरकार और नागरिक सहायता समूह मिलकर कोई भूखा नहीं सोएगा के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो नागरिक सहायता समूह, नागरिक समितियां और समाजसेवी संस्थाएं सेवा के काम में लगी हुई है भोजन के पैकेट, मेडिकल किट और राशन का वितरण कर रही है इन सभी का लॉकडाउन के बाद मुख्यमंत्री निवास में सम्मान किया जाएगा। जयपुर के लोगों ने राज्य सरकार के आदेश पर लॉकडाउन और कर्फ्यू का ऐतिहासिक पालन किया है इसके लिए हमारे यहां के समाचार पत्र एवं मीडिया समूह की बड़ी भूमिका रही है।

उन्होंने कहा कि कच्ची बस्ती, पक्की बस्ती, छोटी और बड़ी कॉलोनियों सभी में साफ सफाई से रसोईया चल रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग और लोक डाउन का पूरा पालन कर रहे हैं। यह जयपुर के नागरिकों की अनुशासन, संयम की ऐतिहासिक विजय है।

खाचरियावास ने लोगों से आह्वान किया कि राजस्थान की सरकार हर समय उनके साथ खड़ी है। जयपुर में सभी जगह सैनेटाइजेशन और भोजन के वितरण के पैकेटओं को लेकर जनता ने खाचरियावास का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack