Business

header ads

जयपुर ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई: नशीली दवा बेचते दो लोगों को दबोचा

देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान की जयपुर ग्रामीण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नशे के सौदागरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में टीम ने अवैध मादक पदार्थों के विरूद्ध 9वीं बड़ी कार्रवाई में कामयाबी हासिल की है।

गौरतलब है कि प्रागपुरा थाना पुलिस और औषधि नियंत्रण विभाग जयपुर ने मेडिकल की दवाइयों की आड़ में कस्बा पावटा में स्थित तिरुपति मेडिकल एजेंसी व दीपक मेडिकल एंड जनरल स्टोर पर छापेमारी कर अवैध नशीली दवा (ड्रग्स) बेचते हुए दो व्यक्तियों को किया गिरफ्तार है।

एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि दीपक मेडिकल से कोडेन ड्रग्स की लगभग 220 शीशियां, ट्रामाडोल के लगभग 725 कैप्सूल जब्त किये हैं तो वहीं तिरुपति मेडिकल से कोडेन की 660 शीशियां, ट्रामाडोल के लगभग 4000 कैप्सूल, एलप्राजोलम ड्रग्स की लगभग 9000 टेबलेट एवं अन्य प्रतिबंधित दवाइयां जब्त की।

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने टीम का हौसला बढ़ाते हुए इन्हें नकद पुरस्कार राशि व प्रशंसा प्रत्र देने की घो​षणा की है। कुन्दन कंवरिया (प्रोबेशनर) आईपीएस थानाधिकारी पुलिस थाना प्रागपुरा, दिलीपसिंह सउनि पुलिस थाना प्रागपुरा, ताराचन्द कांस्टेबल, महेन्द्र कुमार कांस्टेबल, महिला कांस्टेबल सुमन और कांस्टेबल राकेश कुमार भी कार्रवाई में शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack