Business

header ads

कोरोना की जंग में तैनात राजस्थान पुलिस का कांस्टेबल हुआ संक्रमित


देवेंद्र शर्मा....
राजस्थान के भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमितों की संख्या ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा रखी थी लेकिन स्थानीय प्रशासन और सरकार ने त्वरित एक्शन लेते हुए इलाके में आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी यानि क्षेत्र को सील कर दिया और कोरोना मरीजों की संख्या पर कंट्रोल पाने में सफलता हासिल की, जिसकी देशभर में तारीफ हो रही है। लेकिन इन दिनों जयपुर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है जिसको लेकर सरकार बेहद चिंतित है। लोगों में संक्रमण ना फैले इसके लिए स्थानीय प्रशासन ने रामगंज को पूरी तरह से सील किया हुआ है।

गौरतलब है कि कोरोना की जंग में तैनात राजस्थान पुलिस का एक कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर पुलिसकर्मी को तुरंत आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है तो वहीं इनके साथ ड्यूटी दे रहे अन्य पुलिसकर्मियों को भी क्वारेंटाइन किया गया है।

राजस्थान में किसी पुलिसकर्मी के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने का यह पहला मामला सामने आया है। पुलिसकर्मियों की सुरक्षार्थ आला अफसरों ने तमाम पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि जयपुर के माणकचौक थाने में तैनात कांस्टेबल रामगंज क्षेत्र में डोर-टू-डोर कोरोना स्क्रीनिंग करने वाली मेडिकल टीम के साथ ड्यूटी दे रहे थे और इसी दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गये।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack