Business

header ads

जैसलमेर भाजपा जिला संगठन ने कलेक्टर के माध्यम से दिया धन्यवाद


रमेश शर्मा...
जैसलमेर। भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में प्रदेश संगठन द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार भाजपा जिला संगठन जैसलमेर ने वर्तमान में देश वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से उत्पन्न कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है।

ऐसी विकट परिस्थितियों में जिले के सरकारी अधिकारी, कर्मचारी, चिकित्सक कंपाउंडर, नर्सेज, मेडिकल स्टाफ, बैंकर्स, पोस्ट ऑफिस, नगर परिषद कर्मचारी और विशेषकर सफाईकर्मी एवं जो भी सरकारी सेवारत संस्था कर्मचारी इस कोरोना वायरस के चलते आमजन के जीवन सुरक्षा में लगे हैं उन समस्त कर्मचारियों का जिला कलेक्टर के माध्यम से आभार व्यक्त किया।

जिला मीडिया प्रमुख व प्रवक्ता जुगल बोहरा ने बताया कि जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा के नेतृत्व में पूर्व विधायक छोटू सिंह भाटी, जिला उपाध्यक्ष हिम्मताराम चौधरी, नगर मंडल अध्यक्ष अरुण पुरोहित, महेंद्र तुंवर गोपाल सिंह मेहचा ने जिला कलेक्टर नमित मेहता को आभार पत्र सौंपा।

जिलाध्यक्ष शारदा ने कहा कि जैसलमेर की पूरी टीम आपके नेतृत्व में कोरोना वायरस आपदा व लाकडॉउन में पूर्ण जिम्मेदारी से अपने दायित्व का निर्वहन कर आमजन को इस संकट से बचाने के लिए तत्पर है इसके लिए भाजपा जिला संगठन सम्पूर्ण जिलावासियों की तरफ से आपका व आपके माध्यम से हर उस कर्मचारी व अधिकारी का आभार व्यक्त करते हैं।

इसी प्रकार आयुक्त नगर परिषद ब्रजेश राय को धन्यवाद प्रस्ताव सौंपकर सफाई कर्मचारियों का विशेष धन्यवाद ज्ञापित किया, साथ ही परिषद के प्रत्येक कर्मचारी व अधिकारी का भी आभार व्यक्त किया। जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने बताया कि इसी प्रकार के धन्यवाद प्रस्ताव जिला पुलिस अधीक्षक, सीएमएचओ, शीर्ष बैंक अधिकारी, अधीक्षक डाकघर को भी प्रस्तुत किये जायेंगे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack