Business

header ads

कच्ची शराब बनाने की भट्टी को कोतवाली पुलिस ने किया नष्ट


उरई। कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए देश को किये गए लॉकडाउन की वजह से जहां सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद हैं तो वहीं शराब की दुकानों को भी खुलने की अनुमति नहीं है। ऐसी स्थिति में कच्ची शराब का काम करने वाले कोई भी मौका छोड़ देना नहीं चाह रहे है। लेकिन पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार की सख्ती के सामने उनके इन मंसूबों को सफलता हासिल नहीं हो पा रही है।

बता दें कि कोतवाली पुलिस ऐसे ही एक कारखाने पर कार्रवाई की और कच्ची शराब मौके पर ही नष्ट की गई। पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार के निर्देशन में शहर कोतवाली पुलिस ने जालौन रोड स्थित ग्राम वोहदपुरा में कबूतरा डेरा पर पहुंचकर कच्ची शराब बनाने की भट्टी संचालक को पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से करीब 30 लीटर कच्ची शराब व करीब 3 हजार लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुई जिसे पुलिस टीम ने मौके पर ही नष्ट करते हुए भट्टी संचालक को हिरासत में लिया है।

पकड़े गया भट्टी संचालक इंदल कबूतरा निवासी ग्राम वोहदपुरा का बताया जा रहा है।उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पूर्व ही एट पुलिस ने विरासनी मोड़ के पास भी एसपी के निर्देशन पर हजारों लीटर कच्ची व अपमिश्रित शराब बरामद करते हुए महिलाओं को पकड़ा था और उस दौरान भी पुलिस ने अवैध शराब कच्ची शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया था।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack