Business

header ads

शहरी क्षेत्र में किसी हालत में ना हो वाहनों का प्रवेश- थानाधिकारी हाडा


मुकेश कुमार शर्मा...
ब्यावर। लॉकडाउन की पूर्ण पालना के साथ ही किसी ना किसी आवश्यक कार्य के बहाने वाहनों को शहरी क्षेत्र में लाने ले जाने वाहनों पर भी अब पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। बता दें कि गुरुवार को शहर के चांग गेट क्षेत्र में पहुंचे सिटी थानाधिकारी रामेन्द्रसिंह हाडा ने सख्ती बरतते हुए किसी भी हालत में वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं दिए जाने के निर्देश पुलिसकर्मियों को दिए।

थानाधिकारी हाडा ने बताया कि अगर किसी को आवश्यक काम के लिए ही जाना होगा तो भी वह पैदल ही जाकर आ सकता है और इसी के चलते ही वह कोरोना संक्रमण से ग्रहसित होने से बच सकता है। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि इस आदेश की सख्ती से पालना की जावें। उधर शहर में प्रतिदिन बढ़ती सब्जी वालों की तादात को लेकर भी पुलिस प्रशासन चितिंत है।

गौरतलब है कि गुरुवार को इस बाबत मिली जानकारी के बाद थाने के हैड कांस्टेबल कन्हैयालाल पुलिसकर्मियों के साथ सुरजपोल गेट क्षेत्र में पहुंचे तथा वहां बड़ी तादात में खड़े सब्जी वालों को वहां से खदेड़ा तथा कई लोगों की सब्जियां जब्त की गई। जब्त की गई सब्जियों को जरूरमंद लोगों के लिए खाना बनाने वाली रसोई में पहुंचाया गया। मालूम हो कि वर्तमान में शहर में हाथ ठेले पर सब्जी बेचने वालों की बाढ़ सी आ गई है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack