Business

header ads

भारत विकास परिषद ने कोरोना फाइटर्स को किया सम्मानित


उरई। भारत विकास परिषद् ने मैथली शरण शाखा के साथ मिलकर बुन्देलखंड प्रान्त के भारत विकास परिषद कोरोना योद्धा सम्मान से चिकित्सकों के रूप में कोरोना फाइटर्स को मेडिकल कॉलेज जाकर सम्मानित किया। साथ ही परिषद् के प्रान्तीय अध्यक्ष ने कहा कि हमारी संस्था कोरोना वायरस के इस संकट की घड़ी में उत्कृष्ट योगदान देने वालों को प्रतिदिन अलग अलग क्रम में सम्मानित करेगी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भारत विकास परिषद् के प्रान्तीय अध्यक्ष अजय इटौरिया ने मैथली शरण शाखा के साथ मिलकर कोरोना वायरस जैसी महामारी में अपना योगदान देने वाले प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रिक मीडिया के पत्रकारों को भारत विकास परिषद कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित करने के उपरांत मेडिकल कॉलेज में कोरोना फाइटर्स के रूप में अपना योगदान दे रहे कॉलेज के प्राचार्य सहित सभी चिकित्सकों को सम्मानित किया।

उन्होंने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डी नाथ, चिकित्सकों में डॉ. संजीव गुप्ता, डॉ. वीरेंद्र गुप्ता, डॉ. प्रीतम राजपूत, डॉ. मनोज वर्मा, डॉ. सुमित, डॉ. रविन्द्र को शॉल एवं माला पहनाकर भारत विकास परिषद कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया। 

भारत विकास परिषद् के प्रान्तीय अध्यक्ष अजय इटौरिया ने बताया कि हमारी संस्था द्वारा प्रतिदिन बुन्देलखंड प्रान्त की ओर से प्रशासन, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों, बैंक कर्मियों को भारत विकास परिषद कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया जायेगा। बताया कि अगले क्रम में नर्स एव पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack