Business

header ads

सांसद बोहरा ने कहा-"इस संकट की घड़ी में बिजली के बिल जनरेट होना जनता के साथ क्रूर मजाक"


जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि जनता कोरोना की महामारी से जूझ रही है और मुख्यमंत्री द्वारा मार्च और अप्रेल माह का बिल स्थगित कर मई में जमा करने की घोषणा के बाद भी उपभोक्ताओं को बिजली के बिल भेजे जा रहे हैं। ऐसे में प्रदेश के आमजन के साथ एक तरह से कोरोना महामारी के बीच में सरकार द्वारा क्रूर मजाक किया जा रहा है। सांसद बोहरा ने कहा कि एक तरफ आमजन लाॅकडाउन में वैश्विक महामारी से लड़ रहा है तो वहीं सरकार अपनी घोषणाओं से पलट रही है।

सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि सरकार द्वारा बिजली व पानी के बिलों को स्थगित करने की स्पष्ट घोषणा के उपरांत भी बिजली के बिल भेजकर आमजन को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार को चाहिए कि बिजली, पानी एवं अतिआवश्यक सेवाओं के तीन माह के बिल माफ कर आमजन को राहत दे।

जयपुर में कोरोना की बिगड़ती स्थिति देख सांसद ने जताई नाराजगी:-
जयपुर सांसद रामचरण बोहरा एवं पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता ने आज शासन सचिवालय पहुंचकर जयपुर में कोरोना की माॅनिटरिंग कर रहे नोडल अधिकारी अजिताभ शर्मा (आईएएस) से मुलाकात कर लाॅकडाउन के दौरान आ रही विभिन्न समस्याओं के बारे में चर्चा कर जयपुर में कोरोना की बिगड़ती स्थिति एवं आवासीय क्षेत्रों में स्थित होटलों में संदिग्ध मरीजों के आईसोलेट करने के संदर्भ में आमजन की शिकायतों से अवगत कराया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack