Business

header ads

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट का सबसे बड़ा फ्लैग मार्च

देवेंद्र शर्मा...
राजधानी जयपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसारता जा रहा है। कोरोना संक्रमित इलाकों में कर्फ्यू और लॉक डाउन की सख्ती से पालना कराने के लिए सोमवार को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट ने सबसे बड़ा फ्लैग मार्च निकाला।

बता दें कि यह फ्लैग मार्च जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव की अगुवाई में जयपुर पुलिस लाइन से करीब 500 पुलिस, ईआरटी, क्यूआरटी, निर्भया स्क्वायड के जवान दुपहिया और चौपहिया वाहनों पर सवार होकर चांदपोल पहुंचे।

तो वहीं चांदपोल से पुलिस जाप्ता परकोटे के प्रमुख इलाकों से होता हुआ गलतागेट, एमडी रोड़, धूलेश्वर गार्डन, कमिश्नरेट कार्यालय, कलेक्ट्रेट सर्किल और शास्त्री नगर इलाके में पहुंचा। शहर में निकाले जा रहे पुलिस के फ्लैग मार्च के जरिए लोगों को लॉक डाउन और कर्फ्यू की सख्ती से पालना करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव का संदेश दिया गया।

फ्लैग मार्च की अगुवाई कर रहे जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि लोग स्थिति की गंभीरता को समझ रहे हैं, स्वयं अनुशासीत रहते हुए कर्फ्यू और लॉक डाउन की पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपवाद स्वरूप कुछ कर्फ्यू और लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं तो पुलिस उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack