Business

header ads

हनुमान बेनीवाल के बाद दीयाकुमारी ने गहलोत सरकार से किया आग्रह, मीडियाकर्मियों को भी मिले बीमा लाभ


देवेंद्र शर्मा...
जयपुर राजघराने की पूर्व राजकुमारी व सांसद दीयाकुमारी ने स्वास्थकर्मी, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, बिजली-पानी कर्मियों के साथ ही शिक्षकों के वेतन को दोगुना करने की मांग करते हुए कहा कि यह सभी लोग एक सैनिक की भांति देश की सेवा में लगे हैं। कोरोना वायरस कोविड-19 से दो दो हाथ करने में जुटे इन कर्मचारियों को भी हर समय संक्रमण का खतरा रहता है। इस पर सांसद दीया कुमारी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर द्वारा कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ रहे सभी स्वास्थ कर्मचारियों का वेतन दोगुना करने के ऐतिहासिक फैसले पर ट्वीट करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

दीया कुमारी ने कहा कि कर्मचारियों के अलावा पत्रकारिता से जुड़े प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मी भी पूरी मुस्तैदी से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं ऐसे में इन लोगों की सुरक्षा के प्रति सरकार की और हम सब की भी सामूहिक जिम्मेदारी बनती है। ऐसे में सभी मीडियाकर्मियों को 50 लाख तक का बीमा भी राज्य सरकार को निश्चित करना चाहिए।

उल्लेखनीय है इससे पूर्व आरएलपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल भी गहलोत सरकार से आग्रह कर चुके हैं कि मीडियाकर्मियों का भी इस संकट की घड़ी में 50 लाख रुपये का बीमा किया जाये, क्योंकि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए भी यह मीडियाकर्मी अपनी जान की परवाह ना करते हुए हमें समय समय पर खबरों से अपडेट रख रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack