Business

header ads

पीएम मोदी देश को करेंगे संबोधित: "लॉकडाउन" आगे बढ़ेगा या मिलेगी छूट!

देवेंद्र शर्मा...
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामले देश में बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं देश में लागू 21 दिन के लॉकडाउन की मियाद कल यानि मंगलवार को खत्म होने जा रही है। इस 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर हर किसी के मन में यह सवाल है कि लॉकडाउन या तो आगे बढ़ेगा या फिर छूट दी जा सकती है।

बता दें कि सभी के मन के सवाल और देशहित को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस संबोधन में लॉकडाउन को लेकर चर्चा करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन खत्म करने के लिए सुझाव ले चुके हैं जिसमें अधिकतर मुख्यमंत्रियों की राय लॉकडाउन को बढ़ाने की रही थी।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री कार्यालय के अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी है कि ये चौथी बार होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के मसले पर देश से सीधे संवाद करेंगे। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू, 21 दिनों के लॉकडाउन और फिर दीया जलाने की अपील के वक्त राष्ट्र को संबोधित किया था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई अपील का जनता ने पूरी तरह से पालन किया।


Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack