Business

header ads

लॉकडाउन: जयपुर ग्रामीण पुलिस ने छत्तीसगढ़ निर्मित अवैध शराब से भरी पिकअप पकड़ी, तस्कर गिरफ्तार

देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के चलते केंद्र व राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन घोषित है ताकि आमजन इस संक्रमण की जद में ना आ सके। लेकिन अवैध शराब तस्कर अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहे और लॉकडाउन का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जयपुर ग्रामीण पुलिस की सख्त कार्रवाई की चलते इन अपराधियों को समय समय पर धरदबोचा जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा की टीम द्वारा लगातार ग्रामीण इलाकों और हाईवे पर नजर रखी जा रही है जिसके चलते अब तक कई बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपियों को हवालात की हवा खिलाई जा चुकी है। बता दें कि जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दूदू,लक्ष्मणदास व वृताधिकारी दूदू देवेंद्र सिंह के सुपरविजन में मन थानाधिकारी रघुवीर सिंह राठौड़ ने टीम के साथ कार्रवाई की और छत्तीसगढ़ निर्मित अवैध शराब से भरी पिकअप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार गहलोता ग्रामवासियों द्वारा मन थानाधिकारी को पिकअप के साथ संदिग्ध की सूचना मिली थी जिस पर थाना हाला इलाके में गस्त कर रहे हैडकांस्टेबल बाबूलाल को मौके पर पहुंचने के निर्देश मिले तो वहीं जाब्ते के साथ कार्रवाई करते हुए पिकअप को चैक किया तो उसमें से 26 कार्टन छत्तीसगढ़ निर्मित अंग्रेजी शराब की 312 बोतल मिली इसी के साथ पिकअप को सीज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 

मन थानाधिकारी द्वारा पूछताछ में मुल्जिम देवकरण जब्त अंग्रेजी शराब खिरवा थाना क्षेत्र जोबनेर से लाना बताया इस पर मन थानाधिकारी द्वारा थानाधिकारी जोबनेर को सूचित कर अवैध शराब जप्त करवाकर कार्यवाही करवायी गई। कार्रवाई को मनोहरलाल सउनि, बाबूलाल हैडकांस्टेबल, रामनिवास हैडकांस्टेबल, रोहिताश कांस्टेबल, महेश कुमार, मंगलचन्द कांस्टेबल और भंवरलाल कांस्टेबल ने अंजाम दिया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack