Business

header ads

राठौड़ को कटारिया से सबक लेने की है जरूरत- मंत्री डॉ. रघु शर्मा

देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान कांग्रेस सरकार में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां पूरा विश्व कोरोना संक्रमण की वजह से परेशान है लेकिन राजस्थान भाजपा के नेता अपनी राजनीति चमकाने में लगे है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की गाइड लाइन के अनुसार सभी राज्य एक साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं लेकिन राजस्थान में भाजपा के नेता मीडिया में बने रहने के लिये इस संकट की घड़ी में बेतुकी राजनीति कर रहे हैं। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार लगातार कार्य कर रही है लेकिन अफसोस की बात यह है कि कुछ दिनों से राजस्थान के भाजपा नेताओं ने बयानों की झड़ी लगाई है यह मनोबल तोड़ने जैसा है।

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आप स्वयं चिकित्सा मंत्री रह चुके हैं और इस संकट की घड़ी में ऐसा बयान आना चिकित्साकर्मियों का मनोबल तोड़ने जैसा है। शर्मा ने बताया, पिछले दो माह से अपनी जान की परवाह ना करते हुए टीम घर घर जाकर सर्वे कर रही है और रामगंज में पुलिस-प्रशासन दिन रात कार्य में लगी है ताकि अन्य को इस संक्रमण से बचाया जा सके।

मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया से सबक लेने का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में किसी भी तरह का नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कोई भी हल्का बयान नहीं दिया है। ऐसे में राठौड़ को कटारिया से सबक लेने की जरूरत हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack