Business

header ads

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से किये पांच आग्रह


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यालय के बैनर से देशभर के भाजपाई कार्यकर्ताओं से कोविड-19 पर विजय प्राप्त करने और देश के प्रभावित लोगों की मदद के लिए पांच आग्रह किए। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत द्वारा कोविड-19 के लिए खात्मे के लिए किए जा रहे प्रयासों की विश्व स्वास्थ्य संगठन ने तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारत ने एक के बाद एक बड़े फैसले लिए जिसमें केन्द्र ने सभी राज्य सरकारों को साथ लेकर आगे चलने का मार्ग प्रशस्त किया और कोरोना वायरस को पराजित करने की आखिरी पगड्डी पर पहुंच रहे है।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि कोरोना को हराने के लिए मेरे साथ पांच संकल्प लें। पहला गरीबों को जितना हो सके राशन देना हैं, दूसरा अपने साथ साथ पांच अन्य लोगों के लिए फेस कवर बनाये और उन्हें दे, तीसरा देश की सेवा में लगे लोगों का हौसला बढ़ाये इसमें डॉक्टर, नर्स, सफाईकर्मी, पुलिस वाले, बैक, पोस्ट ऑफिसकर्मी व अन्य सरकारी कर्मचारी शामिल हैं।

पांचवें आग्रह में मोदी ने कहा कि युद्ध के समय लोग देश की मदद को दान देते आये हैं इसे भी मानवता के खिलाफ जंग समझकर जितना बल पड़े पीएम केयर्स फंड में दान दिया जायें। अंत में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन सब बिन्दुओं पर काम करने के साथ साथ सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ जरूरतमंदों की मदद करे और एकजुट होकर भारत से कोविड-19 का सफाया करे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack