Business

header ads

कोरोना योद्धाओं का नगरवासियों ने माला पहनकर किया सम्मानित


माधौगढ। वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 के संक्रमण से आम आदमी को बचाने में जी-जान से जुटे कोरोना योद्धाओं को नगरवासियों ने फूल माला पहनकर सम्मानित किया। कोरोना की इस जंग में डॉक्टर, पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी दिन-रात 24 घंटे ड्यूटी करके लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। डॉक्टर जहां अस्पताल में जान जोखिम में डालकर इस महामारी से ग्रस्त लोगों को बचाने के लिए प्रयासरत है तो वहीं सड़कों और सूनी पड़ी गलियों में पुलिस पहरा देकर लोगों की सुरक्षा में लगी है। स्वयं सब-कुछ लुटा कर आम लोगों तक जरूरत का हर सम्भव सामान पहुंचा रही है।

इतना ही नहीं डाक्टरों, पुलिस विभाग एवं सफाईकर्मियों की सैंकड़ों तस्वीरें रोज दिल को जीतने का काम कर रही हैं। कभी पुलिस रिक्शा चलाकर जरूरतमंदों तक खाना-राशन देने जा रही हैं तो कहीं पुलिस के जवान बुजुर्गों के एक फोन पर दवा लेकर पहुंच रहे हैं। सड़क पर भूखों को अपने हाथों से खाना खिलाते भी नजर आ रहे हैं तो कहीं प्रसव से कराहती महिला को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल पहुंचा रहे हैं।

कोरोना संकट के चलते देश में पहली बार पुलिस का दूसरा रूप लोगों को दिखाई दिया तो ऐसे में इन खाकी धारियों का अभिनंदन करना नगरवासियों का हक बनता है जिसको लेकर नगरवासियों ने डॉक्टर, सफाईकर्मी एवं पुलिस विभाग के लोगों को कोरोना योद्धाओं के रूप में गश्त के दौरान नीतू व्यास के परिवार ने छत से फूलों की बारिश की साथ ही फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack