Business

header ads

शहर में भगवान के रूप में चिकित्सकों की टीम


रमेश शर्मा..
जैसलमेर। अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए भूखे प्यासे अपना कर्म कर रहे इन शूरवीरों को दिल से सलाम पोकरण शहर की जनता कर रही है जो कि पोकरण शहर का कोरोना वायरस के सबसे अधिक मरीजों की संख्या में लगातार चैन चल रही और स्थानीय चिकित्सकों की टीम द्वारा किए जा रहे अथक प्रयासों के साथ ही स्थानीय लोगों द्वारा पूर्ण रूप से सहयोग नहीं देने के उपरांत भी अपने कर्म पथ पर लगातार दिन-रात सेवाएं दे रहे हैं।

बता दें कि पोकरण में पॉजिटिव पाए गए मरीजों के घरों एवं आसपास की गलियों का मौका मुआयना इस कड़ाके की धूप में करते हुए डॉक्टर देवेंद्र सोंधी, डिप्टी CMHO डॉ. एमडी सोनी, डॉ. अरुण कुमार व डॉ. सलीम जावेद, डॉ. बाबूलाल गर्ग, डॉ. प्रकाश चौधरी सहित पूरी चिकित्सक टीम लगातार अपनी सेवाएं सराहनीय रूप से दे रहे हैं।

तो वहीं 108 में कार्यरत सभी कर्मचारी व पालिका प्रशासन के सफाई कर्मचारी कोराना को हराना है देश के प्रधानमंत्री की मुहिम पर बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। पोकरण के मीडिया द्वारा पल-पल की खबर बिगर संसाधनों के समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया के साथ ही साथ इलेक्ट्रिक मीडिया के द्वारा आम जनता वह प्रशासनिक अधिकारियों से समन्वय रखते हुए पुलिस प्रशासन का पूर्ण रूप से सहयोग देते हुए को क्षेत्र में हो रही कोरोना वायरस महामारी के युद्ध में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए कोराना को हराना है सरकार की एडवाइजर पर कार्य करते हुए आम जनता से अपील करते हैं कि सुरक्षा ही उपाय है, 'घरों में रहें, सुरक्षित रहें।'

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack