Business

header ads

जैसलमेरवासियों ने पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम को दिया 'द रियल हीरो' का नाम


रमेश शर्मा...
जैसलमेर। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जब से जंग का ऐलान यानि लॉकडाउन के माध्यम से स्वर्ण नगरी में हुआ है पहले दिन से कोरोना वारियर्स के रूप में स्वर्ण नगरीवासियों के दिल जीत पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू के कुशल नेतृत्व में जैसलमेर पुलिस एक नम्बर पायदान पर बनी हुई है।

गौरतलब है कि जनता कर्फ्यू के साथ शुरू हुई जैसलमेर पुलिस की जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक की बेहतरीन टीम ने लॉकडाउन और पोकरण में कर्फ्यू के दौरान बखूबी निभाई। यही वजह है कि जैसलमेरवासी आज जैसलमेर पुलिस को एक वास्विक नायक के रूप में सलाम कर रहे हैं। जैसलमेर पुलिस के कर्तव्य के प्रति निष्ठा, लग्न और जज़्बे को जैसलमेर के युवा, वरिष्ठजन, महिलाएं सोसल मीडिया पर न केवल सराह रहे हैं बल्कि जैसलमेर पुलिस को आदर्श पुलिस के रूप में आभार प्रकट कर रहे हैं इसी वजह से जैसलमेर पुलिस को 'द रियल हीरो' का नाम भी जनता ने दे दिया।

उल्लेखनीय है कि जैसलमेर पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग अपनी पुलिस टीम के साथ अपने परिवार और छोटे बच्चों की परवाह किये बगैर कानून व्यवस्थाओं को अमली जामा पहनाने में जुटी रहती हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, पुलिस उप अधीक्षक श्याम सुंदर सिंह, सिटी कोतवाल किशन सिंह चारण, पोकरण उप अधीक्षक मोटाराम चौधरी सहित जैसलमेर पुलिस के समर्पित महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों ने जिस निष्ठा के साथ अपना फर्ज कोरोना जंग में निभाया वह सालों तक याद रखा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack