Business

header ads

कॉलोनी का गेट बंद करने पर हो सकती है जेल- मंत्री खाचरियावास

देवेंद्र शर्मा...
राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बुधवार को सरकारी हॉस्पिटलों का दौरा किया और इस दौरान उन्होंने अस्पतालों को कुछ पीपीई किट वितरित की। जिसमें कांवटिया अस्पताल में 50, जनाना अस्पताल में 50, सेटेलाइट हॉस्पिटल में 25 और टीवी हॉस्पिटल में भी 25 किट वितरित की गई।

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पीपीई किट वितरण से पहले अस्पताल परिसर का निरीक्षण किया तो वहीं अस्पताल में आए मरीजों से भी बातचीत की और उन्हें हर संभव उपचार का आश्वासन दिया।
मीडिया से वार्ता के दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चाहे कितना भी कोई अजीज क्यों ना हो एक गिलास में पानी नहीं पीना है और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना है।
कॉलोनियों के गेट बंद करने को लेकर मंत्री खाचरियावास ने कहा कि कॉलोनी के कुछ लोगों द्वारा गेट बंद करने से रास्ते अवरुद्ध हो गए हैं इसके चलते लोग परेशान हो रहे हैं उन्होंने कहा कि कॉलोनियों में गेट लोगों की सुरक्षा के लिए लगाए गए हैं ना कि उन्हें परेशानी झेलने के लिए यदि कालोनियों के गेट नहीं खोले गए तो उक्त पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और जेल का रास्ता भी दिखाया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack