Business

header ads

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कोरोना योद्धा सफाईकर्मियों का किया सम्मान


कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए पूरे देश को किये गए लाकडाउन के दौरान कोरोना योद्धाओं के रूप में कार्य कर रहे सफाईकर्मियों का पालिका के वार्ड नम्बर 26 के सभासद के सौजन्य से भाजपा जिलाध्यक्ष सहित पार्टी के कई नेताओं ने फूल माला पहनाकर सम्मानित करते हुए सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराये एवं वार्ड सभासद ने अपनी तरफ से सफाईकर्मियों को कपड़े भेंट किये।

गौरतलब है कि रविवार को उत्तर प्रदेश के उरई क्षेत्र में नगर पालिका परिषद् के सभासद अमित गुप्ता उर्फ लालू के सौजन्य से तुलसी नगर स्थित वार्ड नम्बर 26 में कार्यरत पालिका के सफाईकर्मियों का भाजपा जिलाध्यक्ष रामेन्द्र सिंह बना के नेतृत्व में पार्टी के कई नेताओं ने पुरुष सफाईकर्मियों का फूल माला पहनाकर एवं महिलाओं को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया साथ ही उनको सुरक्षा उपकरण भी प्रदान किये।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस समय देश संकट के दौर से गुजर रहा है। लोग कोरोना संक्रमण के डर से घरों में कैद है लेकिन हमारे सफाईकर्मी अपनी जान की परवाह ना करते हुए शहर में फैली गंदगी को साफ करने जैसा पुनीत कार्य कर रहे हैं। तो वहीं वार्ड सभासद ने कहा कि सुपर वाइजर राम आसरे की देखरेख में कल्लू, मान सिंह, वीरेन्द्र, सुनीता, ममता सहित वार्ड में कार्यरत सभी कर्मियों के द्वारा सफाई का कार्य करना सराहनीय योग्य है। इस मौके पर व्यापारी नेता डॉ. दिलीप सेठ, पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा, गिरीश चतुर्वेदी, अरुण गुप्ता, टोनी कंथारिया, सुखदेव सभासद सहित वार्डवासी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack