Business

header ads

जवाजा क्षेत्र में आबकारी टीम का छापा, ढाई हजार लीटर वाश की नष्ट


मुकेश कुमार शर्मा...
ब्यावर। आबकारी विभाग की ओर से जवाजा क्षेत्र में दबिश देकर अवैध रूप से शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। कार्रवाई की भनक लगते ही अवैध शराब कारोबार में जुटे लोग मौके से फरार हो गए। टीम ने मौके पर तैयार मिले करीब ढाई हजार लीटर हथकढ़ शराब का वॉश नष्ट किया है। तो वहीं मौके पर दो चालू भटिट्यां भी मिली जिसे क्षतिग्रस्त किया गया है।

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दुकानें बंद होने के बाद भी ग्रामीण क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की उपलब्धता है। विभाग को इसकी शिकायत मिलने के बाद आबकारी पुलिस ने शेरों का बाला, भाउ भाकड़ा एवं केम्बरिया तालाब क्षेत्र में दबिश दी जहां पर कुछ लोग अवैध हथकढ़ शराब पकाने में जुटे हुए थे। जानकारी में आया है कि टीम की दबिश की सूचना लगते ही अवैध शराब बनाने में जुटे लोग फरार हो गए।

मामले को लेकर आबकारी थानाधिकारी हरस्वरूप सिंह चौधरी ने बताया कि केम्बरिया तालाब में उक्त लोगों ने अवैध रूप से तैयार किए गए शराब के वॉश को 14 ड्रमों में भर कर तालाब में डाल रखे थे। टीम ने उन्हें बाहर निकलवाया तथा मौके पर ही नष्ट किया। यहां पर दो चालू भटिट्यां भी मिली जिन पर शराब तैयार की जा रही थी। उन्हें भी क्षतिग्रस्त करवाया गया है। इस कार्रवाई से अवैध शराब कारोबारियों में काफी हड़कंप मच गया।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack