Business

header ads

रक्षा सोनी द्वारा बनाए पोस्टर का सीआई ने किया विमोचन


मुकेश कुमार शर्मा...
ब्यावर। लॉकडाउन के दौरान कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा करने वाले कोरोना वॉरियर्स की सेवा को सलाम विषय पर ब्यावर निवासी रक्षा सोनी ने एक पोस्टर बनाया है। सोनी की ओर से बनाए गए पोस्टर का सिटी थानाधिकारी रामेंद्रसिंह हाडा ने विमोचन किया। सूरजपोल गेट बाहर स्थित प्रसन्न गणपति मंदिर पर पोस्टर विमोचन के दौरान हाडा ने रक्षा सोनी के इस जज्बे की सराहना की। 

इस मौके पर रक्षा सोनी ने बताया कि टीवी चैनलों तथा समाचार पत्रों के माध्यम से कोरोना संक्रमित रोगियों की सेवा करने वाले डॉक्टर तथा लॉकडाउन की पालना करवाने वाले पुलिसकमियों सहित अन्य कोरोना वॉरियर्स के साथ अभद्रता करने की जानकारी मिलती है। जिससे मन खिन्न हो जाता है। इसी को लेकर उसके मन में इन लोगों को सलाम करने का विचार मन में आया और उन विचारों को इस पोस्टर में समाहित किया गया है।

रक्षा सोनी ने देशवासियों ने कोरोना कर्मवीरों का सम्ममान करने की अपील की है। पोस्टर विमोचन के दौरान डॉ. विपुल सोनी, कांस्टेबल इमरान, अमरचंद, पुलिस मित्र सुरेश दगदी, प्रकाश माली, विजय साहू तथा जैकी साहू आदि उपस्थित थे। मालूम हो कि रक्षा सोनी दादाबाड़ी अचना कॉलोनी निवासी स्व. रमेशचंद सोनी की सुपुत्री हैं तथा पेशे से वे अध्यापिका हैं।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack