Business

header ads

BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा-"केंद्र सरकार जनहित में लॉकडाउन आगे बढ़ाने का फैसला लेती है तो बसपा करेगी स्वागत"


देवेंद्र शर्मा...
लखनऊ। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आमजन के स्वास्थ्य को देखते हुए यानि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन फैसले का स्वागत किया है तो वहीं उन्होंने कहा जनहित में यदि लॉकडाउन बढ़ाया जाता है तो केंद्र सरकार के इस फैसले का बसपा स्वागत करेगी। बता दें कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किये हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यदि केंद्र सरकार जनहित में लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला लेती है तो उसका बहुजन समाजवादी पार्टी स्वागत करेगी। कोरोना वायरस के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21-दिवसीय लाॅकडाउन को, इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके व व्यापक जनहित का भी पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केन्द्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बीएसपीइसका स्वागत करेगी।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि केन्द्र व राज्य सरकारों से भी अपील है कि वे इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में जाति, धर्म व दलगत राजनीति से ऊपर उठकर व कोई भी फैसला लेते समय खासकर गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों व इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा, कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझने वाले सभी डाक्टरों, नर्सों, सफाई व पुलिसकर्मियों तथा अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसी देशसेवा में लगे सभी लोगों के हर प्रकार के बचाव व पारिवारिक सुरक्षा आदि के लिए भी केन्द्र व राज्य सरकारों को काफी तत्पर दिखना चाहिये ताकि इनकी हौंसलाअफजाई होती रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack