Business

header ads

राजस्थान CM गहलोत जनप्रतिनिधियों से फोन पर ले रहे फीडबैक


योगेश शर्मा...
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री द्वारा बीते रात की गई कोरोना को हराने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेसिंग में दिए गए सुझावों पर तत्काल अमल शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री ने पूरी सतर्कता से लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पहले ही उच्चाधिकारियों का विभागवार वार रूम स्थापित कर दिया था।

गौरतलब है कि प्रशासन प्रशासनिक तौर पर काम कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री की उस शिक्षा पर अमल शुर कर दिया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्रियों को लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए समाज के वरिष्ठ, धार्मिक, धर्मगुरूओं, समाजसेवियों को विश्वास में लेकर लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए कहा था।

मुख्यमंत्री गहलोत ने उसी के चलते सभी राजनैतिक पदों पर आसीन विधायक, सांसद, जिलापरिषद, अध्यक्ष, ग्राम, सरपंच से लेकर पार्टी के पदाधिकारियों तक को फोन कर उनसे उनके क्षेत्र के लॉकडाउन की स्थिति और सरकार द्वारा मुहैया करवाई जा रही लॉकडाउन में फंसे लोगों तक सरकार की मदद पहुंच रही है या नहीं की जानकारी स्वंय वॉररूम के अलावा ले रहे हैं आज उन्होंने भरतपुर जिले में मिले एक कोरोना पॉजीटिव के जानकारी के लिए स्थानीय नदबई विधायक जोगेन्द्र अवाना से सीधा फीडबैक किया।


Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack