Business

header ads

पैदल यात्रियों का सहारा बनी राजस्थान रोडवेज, 950 प्रवासी श्रमिको को यूपी बॉर्डर पहुंचाया

राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार राज्य में जयपुर-आगरा हाईवे पर से करीब 950 प्रवासी श्रमिको को बसों में बैठाकर भरतपुर जिला कलेक्टर द्वारा बनाए गए कैम्पो पहुंचा कर राजस्थान रोडवेज हाइवे पर पैदल चल रहे प्रवासियों का सहारा बनी हुई है।

राजस्थान रोडवेज के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नवीन जैन ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार राजस्थान राज्य की सीमा में जयपुर-आगरा हाईवे पर पैदल जा रहे 950 प्रवासी श्रमिकों को बसों से भरतपुर जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए कैम्पों में पहुंचा कर राजस्थान रोडवेज लगातार सहारा बनी हुई है।

राजस्थान रोडवेज द्वारा दिनांक 12 व 13 मई 2020 को जयपुर से यूपी बाॅर्डर की तरफ पैदल जा रहे महिलाए, छोटे बच्चे, बुजुर्ग सहित 1800 लोगों एवं चित्तौड़ से 50 किलोमीटर मंगलवाड चैक पोस्ट नेशनल हाइवे पर पैदल यूपी बाॅर्डर जा रहे को 23 लोगों को बसों से भरतपुर जिला कलेक्टर द्वारा बनाए गए कैम्पों में पहुंचाया गया।

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार लाॅकडाउन लागू होने के बाद से ही लगातार पैदल चल रहे प्रवासियों को राज्य की सीमा पर बने कैम्पों में पहुंचा रही हैं जहां से पड़ोसी राज्य के प्रशासन को संबंधित जिला प्रशासन को सौंप रहा है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack