Business

header ads

कोरोना के विरुद्ध जंग-ए-मैदान में राजस्थान पुलिस: ASI टीम के साथ लोगों को कर रहे जागरूक

देवेंद्र शर्मा...
जयपुर। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के खिलाफ हर स्तर पर युद्ध जारी है। कोरोना से बचाव के मद्देनजर किए गए देशव्यापी लॉकडाउन ने कुछ हद तक लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है तो वहीं कोरोना वॉरियर्स के रूप में राजस्थान पुलिस आमजन की सरकार व भामाशाहों के सहयोग हर संभव मदद कर रही है।

गौरतलब है कि इस संकट की घड़ी में जयपुर कमिश्नरेट के अंतर्गत विद्याधर नगर थाना पुलिस इलाके में लॉकडाउन की पालना कराने में कामयाब नजर दिखाई दे रही है। SHO राधारमन गुप्ता के निर्देशानुसार विद्याधर नगर इलाके के चैकिंग पॉइंट पर जगह जगह जाब्ता तैनात हैं। लॉकडाउन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है तो वहीं पुराना विद्याधर नगर में ASI मदन सिंह व उनकी टीम द्वारा किये जा रहे कार्य की स्थानीय लोग द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

बता दें कि विद्याधर नगर थाना इलाके के पुराना बस स्टैंड स्थित दशहरा पार्क के पास ASI मदन सिंह व उनकी टीम की लोगों द्वारा तारीफ हो रही है। चैकिंग पॉइंट पर लॉकडाउन की सख्ती से पालना की जा रही है तो वहीं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की सलाह व सावधानी बरतने की नसीहत दी जा रही है। एएसआई मदन सिंह की टीम में कांस्टेबल रजत, कांस्टेबल पूरण, कांस्टेबल मुकेश और कांस्टेबल देवेंद्र शामिल है।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack