Business

header ads

कोरोना से डरे नहीं लड़े: जनता रसोई के स्वयंसेवकों ने करवाई जांच

अजमेर। कोरोना से डरे नहीं लड़े इसी संदेश के साथ जनता रसोई के स्वयसेवकों ने अपनी कोरोना सैंपलिंग जांच करवाई। जनता रसोई के संयोजक पार्षद चंद्रेश सांखला ने बताया कि जनता रसोई में काम करने वाले स्वयंसेवक जो लॉकडाउन में लगातार जनसेवा कर रहे हैं। उनका चिकित्सा विभाग से क़ोरोना महामारी को लेकर सैंपलिंग जांच करवाई गई।

सांखला ने बताया कि जनता रसोई लगातार जनता के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है और जनता रसोई द्वारा अभी भी डिमांड के आधार पर भोजन पैकेट बनवाए जा रहे हैं।

जनता रसोई के संरक्षक पार्षद नीरज जैन ने बताया कि गत 45 दिन से जनता रसोई का संचालन किया जा रहा है जो कि जनता के लिए जनता के हित में जनता द्वारा जन प्रतिनिधियों के सहयोग से चलाकर इस लॉकडाउन में अजमेर के हर ज़रूरतमंद तक भोजन पहुंचाने का कार्य किया गया एवं लगभग 82 हजार  से ज़्यादा भोजन पैकेट बना कर उसका तरिके से वितरण वार्ड पार्षदों के सहयोग से करवाया जा चुका है।

जनता रसोई के प्रवक्ता अतुल पाटनी ने बताया कि सभी स्वयंसेवकों की जांच चिकित्सा विभाग के डॉ. ज्योत्सना रंगा, डॉ. पुरुषोत्तम शर्मा, सुरेंद्र कुमार टेलर, हिमांशु चौधरी  इलीयन बेंजामिन नर्सिंग स्टाफ़ के द्वारा 60 कार्यकर्ताओं की जांच की गई जिसकी रिपोर्ट अगले दो दिन में आएगी।

सैंपलिंग जांच करवाने हेतु पार्षद रमेश सोनी, चंद्रेश सांखला, नीरज जैन, हिम्मत सिंह, कपिल झुरानी कुंदन सिंह सोलंकी, गौरव अग्रवाल, पवन शर्मा, गंगाराम सैनी , अशोक पारीक और राजू सेन प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack