Business

header ads

सांसद रामचरण बोहरा ने जेके लोन अस्पताल में कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने जयपुर स्थित जेके लोन अस्पताल पहुंचकर कोरोना संक्रमण से आमजन को बचाने एवं पीपीई किट बनाने के लिए कोरोना योद्धाओं का माला पहनाकर सम्मान किया।

सांसद बोहरा ने जेके लोन अधीक्षक डाॅ. अशोक गुप्ता एवं सहायक आचार्य योगेश यादव के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आपने सवाई मानसिंह चिकित्सालय के लिए पीपीई किट बनाकर चिकित्सा जगत में जयपुर का नाम गौरान्वित किया है। आज देश को आपके इन्हीं नवाचारों की जरूरत है।

बोहरा ने इस अवसर पर जेके लोन अस्पताल में कार्यरत समस्त चिकित्सकों, नर्सिंग स्टाफ एवं पैरामेडिकल स्टाफ का पुष्प गुच्छ व माला पहनाकर उनका सम्मान कर उनकी हौसला अफजाई की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान चिकित्सकों, नर्सिगकर्मी एवं पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर मरीज एवं आमजन के जीवन की रक्षा में जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उसके लिए हम सभी आपके ऋणी है।

इस अवसर पर सांसद बोहरा ने नवजात शिशुओं के हेड कूलिंग करने की मशीन एवं र्पोटेबल सोनोग्राफी मशीन जिसमें हार्ट प्रोब भी शामिल है देने की घोषणा की। इस मौके पर वरिष्ठ शिशु विषेषज्ञ डाॅ. अनिल शर्मा, डाॅ. हितेश सैन और नीरज तम्बोलिया भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack