Business

header ads

कोरोना योद्धा सफाईकर्मियों का अकबर खान ने किया सम्मान

अब्दुल्लाह खान...
वैश्विक महामारी कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित है। लोगों को इस संक्रमण से बचाने के लिये केंद्र व राज्यों की सरकारें लोगों को घर में रहने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच अपनी जान की परवाह ना करते हुये कोरोना योद्धा सफाईकर्मी अपने कार्य में निरंतर लगे हुये हैं।

बता दें कि टोंक में इन कोरोना योद्धा सफाईकर्मियों का हौसला बढ़ाते हुये 'रेल लाओ संघर्ष समिति', मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के राष्ट्रीय संयोजक अकबर खान ने इन सभी को माला पहनाकर इनका स्वागत किया तो वहीं स्वागत कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया।
  
इस दौरान अकबर खान ने करीब 51 सफाई कर्मचारी कोरोना योद्धाओं को माला पहनाई व व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया सम्मान। इस दौरान सम्मान पाकर सफाई कर्मचारी योद्धाओं के चेहरे खिल उठे। 

अकबर खान ने बताया कि वैश्विक महामारी की इन विषम परिस्थितियों में भी अपनी पूरी मेहनत और लगन से अपने परिवार की फिक्र ना करते हुए जनता के लिए 24 घंटे सफाई कर्मचारी, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, चिकित्सा विभाग, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का मैं उनकी इस मेहनत लग्न कार्य के लिए सैल्यूट करता हूं। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जावेद खान, पटेल भोजा राम गुर्जर, रामसहाय, अब्दुल सलीम और रामदायल चौधरी भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack