Business

header ads

झालरापाटन में जागरूकता अभियान: लोगों को मास्क तो बच्चों को बिस्किट किये वितरित

कोविड-19 महामारी को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन 4.0 लगा हुआ है जिसमें अब सभी व्यवसायिक गतिविधियां प्रारंभ हो चुकी हैं जिससे संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है अतः कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जो उपाय हैं उनका प्रचार प्रसार करने के लिए झालरापाटन में गुरुद्वारे के पीछे स्थित कच्ची बस्तियों में पुलिस उप अधीक्षक विजय शंकर शर्मा तथा थानाधिकारी झालरापाटन जगदीश मीणा ने केयर फाउंडेशन झालरापाटन संस्था के सहयोग से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में वहां के निवासियों जो कि कच्ची बस्ती में निवास करते हैं उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपायों के बारे में जिसमें मास्क लगाने, हाथों को धोने, हाथों को धोने का तरीका बताया तथा सामाजिक दूरी बनाए रखने के बारे में विस्तार से समझाइश की गई।

इस दौरान वहां उपस्थित महिला व पुरुषों को तथा बच्चों को मास्क दिए गए तथा उनको लगाने के बारे में तथा सावधानियों के बारे में बताया गया वहां उपस्थित बच्चों को बिस्किट वितरित किए गए तथा चरण पादुकाए भी पहनाई गई।

बता दें कि बड़ा मंदिर मुख्य बाजार झालरापाटन में व्यापारियों थड़ी, ठेले व्यवसायियों आमजन को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपायों के बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव तथा पुलिस उप अधीक्षक झालावाड़ विजय शंकर शर्मा ने बताया तथा लोगों को मास्क पहनने सामाजिक दूरी बनाए रखने के बारे में समझाया गया। इस अवसर पर बाजार में मास्क वितरित किए गए। ड्यूटी में कार्यरत जवानों को धूप से बचने के लिए छतरियां भी भेंट की गई ताकि स्वस्थ रहते हुए धूप से बचाव के साथ ड्यूटी कर सकें।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack