Business

header ads

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने जन्मदिन पर की गौ सेवा...

राजस्थान कांग्रेस सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपना जन्मदिन गौ सेवा कर मना रहे हैं तो वहीं साथ में कार्यकर्ता भी गौसेवा कर गायों को चारा खिलाकर मंत्री खाचरियावास का जन्मदिन मना रहे हैं।

बता दें कि मंत्री खाचरियावास आज बैकुंठ नाथ मंदिर गौ सेवा पहुंचे जहां गायों को चारा खिलाकर अपना जन्मदिन मनाया। साथ में उनके समर्थकों ने भी इस अवसर पर गायों की भरपूर सेवा की।

खाचरियावास के जन्मदिन पर रघुनाथ धाम के पीठाधीश्वर स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज एवं साध्वी कमल दीदी के सानिध्य में बजरंग गौशाला में रघुनाथ धाम के भक्तों ने भी गायों को चारा खिलाकर जन्मदिन मनाया।
परिवहन मंत्री खाचरियावास का जन्मदिन कालवाड रोड बस्सी टोल टैक्स के पास स्थित बजरंग गौशाला में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मनोज मुद्गल के नेतृत्व में गायों को चारा खिलाकर मनाया गया। गौशाला में साध्वी कमल दीदी एवं स्वामी सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज ने अपने आशीर्वचन के माध्यम से परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी प्रेषित की।

कार्यक्रम में रघुनाथ धाम के कार्यकारी अध्यक्ष गोपाल भाई, विष्णु बियानी, ब्रह्म प्रकाश शर्मा, भंवरलाल मीणा, विनोद झालानी सहित रघुनाथ धाम के अनेक भक्त लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

ARwebTrack